22 लाख के टमाटर से लदा ट्रक NH-44 पर पलटा, लूट से बचाने के लिए पुलिस ने बनाया सुरक्षा घेरा

देश भर में टमाटर की कीमत सातवें आसमान को छू रही है. इसकी वजह से यह आम आदमी के पहुंच से बाहर होते जा रही है. गरीबों ने टमाटर खरीदना छोड़ दिया है. इन दिनों टमाटर सबसे महंगी सब्जी में गिना जाने लगा है. इतना ही नहीं आलम यह है कि मंडियों में टमाटर पुलिस सुरक्षा के साथ बेचा जा रहा है. खेतों में किसान रात भर रखवाली कर रहे हैं ताकि चोरी न हो जाए.

ऐसे समय में तेलंगाना के आदिलाबाद जिले में टमाटर लेकर जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. वहीं टमाटर की लूट न हो जाए, इससे पहले पुलिस पहुंच गई और वहां सुरक्षा घेरा बना दिया, ताकि कोई घटना न हो.

तेलंगाना के आदिलाबाद जिले में हुआ हादसा
कर्नाटक के कोलार जिले में सबसे ज्यादा टमाटर उगाई जाती है. यहां से एक ट्रक टमाटर लोड करके दिल्ली जा रहा था. इस दौरान तेलंगाना के आदिलाबाद जिले के मावला बाईपास के पास राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर-44 (NH-44) से गुजरते समय एक दो पहिया वाहन चालक को बचाने की कोशिश में वह संतुलन खोकर पलट गया.

ट्रक में करीब 18 टन टमाटर लदा
ट्रक के पलटते ही भारी मात्रा में टमाटर नीचे गिर गए. इस ट्रक में करीब 18 टन टमाटर ले जाया जा रहा था. इसकी कीमत करीब 22 लाख रुपये बताया जा रहा है. वहीं सूचना मिलने ही मौके पर पहुंची पुलिस ने टमाटर को पूरी सुरक्षा दी. वहीं आते जाते लोग सिर्फ देख कर जा रहे थे. जानकारी के मुताबिक बाजार में अभी टमाटर की कीमत 120रु से 150 रु चल रही है.

Related posts

Leave a Comment